नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

चुटिया थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

रांची:चुटिया थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कार्यवाई की है। पिछले महीने में देर अभिषेक सिंह ने बार में काम करने वाले डीजे संदीप प्रामाणिक को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसमें पुलिस की घोर लापरवाही देखने को मिली थी। अभिषेक इस घटना को अंजाम देकर बिहार फरार हो गया था

आपको बता दें कि बीते रविवार की रात कुछ लड़के-लड़कियां बार में पार्टी करने गए थे. इस दौरान कुछ लड़कियों ने शराब के नशे में लड़कियों के साथ छेड़खानी की. इस दौरान लड़कों का दो गुट आपस में भिड़ गया. दोनों गुटों के लड़कों में जमकर मारपीट हुई. तभी एक गुट के युवक ने कुछ बाहरी लड़कों को बुला लिया. बाहर से आए युवकों ने मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान ही देखते ही देखते दोनों गुटों में फायरिंग शुरू हो गई. इसी समय अभिषेक ने डीजे संचालक संदीप को गोली मार दी. गोली लगने से संदीप मौके पर गिर पड़ा.गोली लगने से उसका काफी खून बह चुका था. उसे आनन-फानन में रांची के रिम्स अस्पताल में ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीजे संचालक से हुआ था विवाद

डीजे संचालक का युवकों से गाना बजाने को लेकर भी विवाद हुआ था. इसके बाद वहां मौजूद बाउंसरों ने युवकों को बार से बाहर कर दिया, इससे भी युवक काफी नाराज थे और बाउंसरों ने अभिषेक के साथ मारपीट किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button