नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीस्पोर्ट्स

थ्रोबॉल पदक विजेता खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

राँची: झारखंड राज्य थ्रोबॉल संघ के अध्यक्ष सह भारतीय थ्रोबॉल संघ के संयुक्त सचिव डॉ. राजेश गुप्ता एवं झारखंड राज्य थ्रोबॉल संघ के कोषाध्यक्ष नगीना कुमार ने आज 19 से 21 मार्च तक भिलाई, छत्तीसगढ़ में आयोजित 43वीं सीनियर राष्ट्रीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता के कांस्य पदक विजेता महिला खिलाड़ियों को पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष डॉ. राजेश गुप्ता ने सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत खिलाड़ियों के दृढ़ इच्छा शक्ति की जीत है। एक तरफ बीते वर्ष में कोरोना ने सभी खेल गतिविधियों को रोक रखा था ऐसे में थ्रोबॉल के महिला थ्रोबॉल खिलाड़ियों ने इस समय को अवसर के रूप में लेते हुए अपने अपने घरों में अपने फिटनेस पर ध्यान दिया है साथ ही अपने लंबे अनुभव का फायदा उठाते हुए बेहद ही कम समय के अंदर सुनियोजित तरीके से अभ्यास कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया, जो काबिले तारीफ है।

कोषाध्यक्ष नगीना कुमार ने कहा कि संघ जल्द ही आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता हेतु खिलाड़ियों का कैम्प लगाकर देश के बेहतरीन प्रशिक्षकों को आमंत्रित कर प्रशिक्षण की व्यवस्था करेगा ताकि पदक विजेता रूपी टीम के रूप में झारखंड की निरंतरता बनाई रखी जा सके।
खिलाड़ियों ने झारखंड राज्य थ्रोबॉल संघ के द्वारा दिये गए सम्मान के लिए संघ के अध्यक्ष डॉ. राजेश गुप्ता का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button