नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

घरवालों से कहा थोड़ी देर में आता हूं,सुबह फांसी के फंदे से लटकता मिला शव

धनबाद : जिले के निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत हडियाजाम कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय विक्रम सिंह नामक युवक का शव कॉलनी नजदीक ग्राउंड में फांसी के फंदे से लटके हुआ पाया गया। गले में फंदा लटका हुआ शव ग्राउंड में होने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। मौके पर लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गया। स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना निरसा थाना को दी। सूचना मिलते ही निरसा इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुभाष सिंह दल बल सहित घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल करने के बाद शव को उतारकर पोस्टमोर्टम के लिए धनबाद भेज दिया।सूचना मिलते ही निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गई और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया।मृतक के पिता गोपाल सिंह ने बताया कि उसका बेटा ड्राइवर था। कल रात को घर से ये बोलकर निकला कि थोड़ी देर में आता हूँ लेकिन सुबह तक नही लौटा। सुबह होने पर सूचना मिला कि विक्रम का शव कॉलोनी के पास के ही ग्राउंड में लटका हुआ है।
वही पुलिस अब जांच में जुटी हुई है कि ये घटना हत्या है या आत्महत्या। क्यूंकि जिस लोहे के पाइप में लुंगी के सहारे गले में फंदा लगाकर शव लटका हुआ था वहां जमीन से लेकर पाइप तक कि ऊँचाई काफी अधिक है।अब यह हत्या है या आत्महत्या यह तो तफ्तीश पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button