नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

TPC कमांडर नक्सली किशन गंझू हथियार के साथ गिरफ्तार

चतरा: एसपी ऋषभ कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लावालौंग पुलिस को नक्सलियों के बिरुद्ध बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लावालौंग थाना क्षेत्र के पीराटांड जंगल से प्रतिबंधित टीपीसी नक्सली संगठन के सबजोनल कमांडर किशन गंझू उर्फ समीर को धर दबोचा है। गिरफ्तार किशुन गंझू लावालौंग थाना क्षेत्र के कल्याणपुर टोला का रहने वाला है।

लावालौंग थाना क्षेत्र के पीराटांड जंगल में टीपीसी के कमांडर किशन गंझू उर्फ समीर आया हुआ है

लावालौंग थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि एसपी ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी कि लावालौंग थाना क्षेत्र के पीराटांड जंगल में टीपीसी के कमांडर किशन गंझू उर्फ समीर आया हुआ है, और अपने पास भारी मात्रा में हथियार और कारतूस रखा हुआ है। सूचना के आलोक में एक टीम गठित गठन किया गया। इस टीम में लावालौंग थाना प्रभारी विकास कुमार, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक अनीरूद कुमार सिंह, हवलदार जय प्रकाश बेक,आरक्षी पंकज कुमार, राहुल कुमार, पंकज कुमार,चरकु कुमार यादव, सीआरपीएफ 190 बटालियन भी कंपनी के सहायक कमांडेंट गिरिश कुमार और सहस्त्र बल के जवान शामिल थी।

टीम की संयुक्त कार्यवाई में नक्सली संगठन टीपीसी के सबजोनल कमांडर किशन गंझू उर्फ समीर को थाना क्षेत्र के पीराटांड जंगल से एक स्वचालित इंसास रायफल, एक मैगजीन और दस राउंड जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सबजोनल कमांडर को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button