नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

मुंडन कराने जा रहे दो बच्चियों को ट्रेलर ने कुचला,दोनों मासूमों की हुई मौत

रांची:बुटी मोड गुमला पेट्रोल पंप के पास •ाारत फर्निचर के सामने पिता की बाईक में जा रहे दो बच्ची,पास से गुजर रहे 18 चक्का ट्रेलर के चच्चा के नीचे आ गये, जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। दोनो मृत बच्चियां हिंदपीढ़ी लेक रोड के रहने वाले बबन वर्मा की पुत्रियां थी। हादसे में जान गवांने वाली एक बच्ची 14 साल की और दूसरी बच्ची 6 महिने की थी।

लेक रोड के रहने वाले बबन वर्मा को करीबियों से मिली जानकारी के मुताबिक बबन वर्मा का मन्नत पुरा होने पर वह अपनी छह महीने की जुड़वा बच्चियों में से एक बच्ची दूसरी 14 साल की बेटी और अपनी मां इंद्रानी देवी को अपनी ग्लेमर मोटरसाईकिल पर ले कर घर से निकले थे, वहीं दूसरी मोटरसाईकिल में बबन की पत्नी अपनी जुड़वा बच्चियों में से छह महीने की दूसरी बच्ची को लेकर मन्नत पुरा होने पर आज मुंडन कराने के लिए रजरप्पा जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बबन वर्मा मोटरसाकिल समेत बुटी मोड़ •ाारत फर्निचर के सामने ब्रेकर पार करने के दौरान फिसल कर गिर गये,जिससे बाईक में बैठी 14 साल की बेटी और दादी की गोदी से छह महीने की मासूम बच्ची,मोटर साईकिल समेत पीछे से आ रहे 18 चक्का ट्रेलर के बीच जा कर टायर में फंस गयी, जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकी बाईक गिरने के बाद बबन वर्मा और उसकी मां इंद्रानी देवी के सड़क के बायीं ओर गिरने से जान बच गयी। हादसे के बाद वहां मौजूद दुकानदारों की सांसे रुक गयीं। लोगों की चिख पुकार होने लगी,बाद में वहां कई लोग जुट गये और आनन फानन में ट्रेलर के चक्के में फंसे मोटरसाईकिल और कुचले दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकाल कर कंबल से ढंक दिया। इसी बीच सूचना पर पीसीआर और सदर थाना की पुलिस •ाी वहां पहुंची और उक्त ट्रेलर को कब्जे में लिया। हादसे के बाद वहां रांची रामगढ़ रोड के दोनों तरफ काफी देर तक वाहनों की जाम •ाी लगी रही। इधर दोनों बच्चियों की मौत की खबर सुनने के बाद •ाुक्त•ोगी के लेक रोड स्थित मकान में मुहल्ले में मातम छा गया वहां सैकड़ो लागों की •ाीड़ जमा हो गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button