नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

बारात जा रहे दुल्हे की गाड़ी से ट्रेलर की सीधी टक्कर ,चालक घायल

धनबाद महुदा: कार से टकराने के बाद ट्रेलर गाड़ी वहाँ से फरार हो गया। इस घटना में कार चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे 108 एम्बुलेंस के माध्यम से एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बोकारो जिला सेक्टर 9 महुआर से दूल्हा गाड़ी धनबाद के आमटाल जा रहा था। आगे आगे दुल्हा गाड़ी उसके पीछे बारात में जा रहे अन्य गाड़ियां थोड़ी दूरी पर थी।

इस टक्कर में कार के चालक साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया एवं चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया

इसी दौरान महुदा मोड़ तृप्ति होटल के समीप धनबाद की और से आ रही एक ट्रेलर गाड़ी के द्वारा दुल्हा गाड़ी को टक्कर मार दिया गया। इस टक्कर में कार के चालक साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया एवं चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। तथा उसके साथ एक सहयोगी को भी हल्की चोट लगी। किसी तरह दूल्हे के परिजनों के द्वारा उसे बाहर निकाला एवं एम्बुलेन्स के माध्यम से घायल चालक को अस्पताल भेजा गया। चालक का नाम धनंजय तुरी उम्र 25 वर्ष बताया गया है।

वहीं चालक को अस्पताल भेजने के बाद दुल्हा को किसी अन्य बाराती गाड़ी में बैठाकर शादी करने के लिए ले गये। सूचना मिलने पर महुदा पुलिस घटनास्थल पर पहुँची एवं ट्रेलर गाड़ी का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button