नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

रामगढ़ घाटी में ट्रेलर ने आधा दर्जन वाहनों को मारी टक्कर, 5 घायल 2 की हालत गंभीर

RANCHI : झारखण्ड के रामगढ़ थाना क्षेत्र स्थित चुट्टूपालू घाटी में एक ट्रेलर ने पांच वाहनों में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रेलर बीच सड़क पर ही पलट गया। जिससे रांची-पटना हाईवे पर परिचालन बाधित हो गया है। इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए है, जबकि दो की हालत गंभीर है। जिसे इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है।

आधे घंटे बाद पहुंची रेस्क्यू टीम

बताया जा रहा है कि सरिया लदे ट्रेलर ने मिनी टर्बो ट्रक को पहले टक्कर मारी। उसके बाद कार को टक्कर मारते हुए एक-एक कर बुलेट, ट्रेलर और फिर बाइक को टक्कर मारकर सड़क के बीचो-बीच पलट गया। ट्रेलर में लदा सारा सामान सड़क के दोनों ओर बिखर गया। रोड पूरी तरह जाम है। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची। वहीं रेस्क्यू टीम को खबर किया गया। रेस्क्यू टीम एंबुलेंस के साथ आधे घंटे बाद पहुंची। रेस्क्यू टीम के अन्य सदस्य एक घंटे के बाद पहुंचे। हालांकि पुलिस ने अपने स्तर से दो क्रेन को मंगा कर सड़क पर पलटे हुए ट्रेलर को हटवाया। सड़क के दोनों लेन में पसरे सरिया की वजह से दोनों लेन पर आवागमन पूरी तरह बाधित है। पिछले तीन घंटों से पुलिस सरिया हटाने और जाम को खत्म करवाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button