नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

सास और पति की प्रताड़ना से परेशान महिला बीच सड़क पर तीन बच्चों के साथ धरने पर बैठी

धनबाद :धनबाद में एक महिला अपने पति और सास की प्रताड़ना से आजिज आकर अपने तीन बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क के बीच धरने पर बैठ गई। महिला इस बात पर अड़ी थी कि जब तक पुलिस उसे इंसाफ नहीं दिलाती, वह यहीं बैठी रहेगी।
काफी समझाने-बुझाने के बाद उसे सड़क से हटाया जा सका।
महिला सरिता देवी धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत मनईटांड़ सब्जी बागान गांधी नगर की रहने वाली है और उसका मायका बिहार के लखीसराय में है। उसका कहना है कि उसके पति राहुल मालाकार का दो अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।
इसका विरोध करने पर उसकी सास और पति ने उसे जबरन भाई के पास मायके भेज दिया और उसका सामान घर से निकालकर बाहर रख दिया है। महिला का कहना है कि इस पारिवारिक विवाद की शिकायत उसने एक महीने पहले महिला थाना में की थी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
महिला गुरुवार रात धनबाद लौटी तो उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल करते देखा। उसने विरोध जताया तो सास ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की।
अंततः वह स्टेशन रोड में बीच सड़क पर अपने बच्चों के संग बैठ गई। वहां काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना पाकर आरपीएफ इंस्पेक्टर अपने जवान के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को किसी तरह बीच सड़क से उठाकर किनारे किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button