नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडबोकारो

दो ऑटो को ट्रक ने 500 फीट तक घसीटा, मौके पर 4 की मौत, 10 की स्थिति नाजुक

बोकारो: पेटरवार थाना क्षेत्र के लुकैया मस्जिद के निकट नेशनल हाइवे 23 पर एक सड़क दुर्घटना में चार की मौत हो गई. जबकि दस घायल हो गए. घायलों में अधिकतर की हालत गंभीर बताई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि लुकैया गांव के 16 लोग दो ऑटो सवार होकर पारसनाथ से घूमकर अपने गांव लुकैया में उतर ही रहे थे कि पेटरवार से बोकरो की ओर जा रहा एक अज्ञात एलपी ट्रक ने दोनों ही ऑटो को रगड़ते हुए पांच सौ फीट ले गया.

जिससे पेटरवार प्रखंड कार्यालय के आदेशपाल का 18 वर्षीय पुत्र रवि कुमार, लुकैया निवासी हैदर अली उर्फ सन्नी 18 वर्ष एवं एहसान अंसारी 18 वर्ष की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि ऑटो चालक मिठू मुंडा 45 वर्ष की मौत सदर अस्पताल बोकारो में हो गई. जबकि दुर्घटना में दिलखुश अंसारी, साहबान अंसारी, साहिल अंसारी, एकराम अंसारी, फिरोज अंसारी, सज्जाद अंसारी समेत अन्य कई घायल हो गए. इनमें से कई लोगो की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. दुर्घटना के उपरांत कोहराम मच गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 23 को जाम कर दिया, जिससे गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. सूचना मिलते ही गोमिया विधायक डॉ लम्बोदर महतो मौके पर पहुंचे एवं ग्रामीणों की सहयोग से घायलों को अस्पताल भेजा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button