नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

चर्चित हत्याकांड के आरोपी एजाज़ अंसारी सहित दो गिरफ़्तार

चर्चित हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार।जमीन विवाद में पुलिस के सामने छुरा मार के हत्या मामला, में आज पुलीस को कामयाबी मिली है।
बुंडू से मुख्य आरोपी एजाज अंसारी सहित दो गिरफ्तार हुए।
अपने रिश्तेदार के घर छुपे थे आरोपी।
मुख्य आरोपी एजाज अंसारी के सहयोगी समसुद्दीन अंसारी समसुद्दीन अनामुल अंसारी हुए गिरफ्तार।

बीते वर्ष 20 दिसंबर को पुलीस के सामने हुईं थी हत्या

बीते वर्ष 20 दिसंबर को पीसीआर वेन 15 के सामने एक व्यक्ति की छुरा मारकर हत्या कर दी जाती है। यह घटना जमीन विवाद को लेकर हुआ था। घायल व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई थी ।घटना के 50 दिन के बाद पुलिस ने मुख्य अभियुक्त एजाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ दो सहयोगी भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं ।यह घटना राजधानी रांची के वीआईपी थाना क्षेत्र के जगरनाथपुर इलाके का है इस घटनाक्रम में पुलिस की लापरवाही देखी जा रही है ।पीड़ित परिवार ने आरोपियों के ।सीसीटीवी फुटेज भी दिखाएं लेकिन पुलिस आरोपी तक पहुंचने में लंबा समय लगा दी। पीड़ित परिवार तमाम पुलिस पदाधिकारियों से मुलाकात भी की थी। इधर मृतक के बड़े भाई झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता हैं और जब उन्होंने इसकी शिकायत पार्टी ऑफिस में थी तब जाकर पुलिस हरकत में आई। पीड़ित परिवार और मृतक की विधवा इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं और आरोपी की फांसी की मांग कर रहे हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button