नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

चिमनी भट्ठे के गड्ढे में डूबकर दो बच्चों की मौत

धनबाद: जिले के पश्चिमी टुंडी के मनियाडीह थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में चिमनी भट्ठे के लिए बनाए गए गड्ढे में डूबकर दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई है. काफी खोजबीन के बाद दोनों बच्चों का शव गड्ढे में मिला है.

कैसे हुआ हादसा ?

घटना के संबंध बताया जा रहा है कि शीतलपुर गांव निवासी रोहित सिंह सोमवार की सुबह अपने खेत में धान का बीज डालने जा रहे थे. इसी दरम्यान उनका जुड़वा बेटा 6 साल का लव और कुश उनके पीछे पीछे चल दिए.

जिसकी भनक रोहित को नहीं लगी और जब वे घर वापस लौटे तो उनके दोनों बेटों का कोई अता पता नहीं था. जिसके बाद बच्चों की तलाश शुरू हो गई. इसके बाद चिमनी भट्ठे के लिए बनाए गए गड्ढे के पास बच्चों के पैरों का निशान पाया गया. गड्ढे में खोजबीन के बाद दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिए गए. शव मिलने के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है. इधर बच्चों के परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button