नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडमौसम

मकान की छत पर आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौ

कोडरमा : सतगावां थाना क्षेत्र स्थित गाजेडीह में मंगलवार की शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि घटना में एक बच्चा जख्मी हो गया। हादसा बारिश के दौरान घर की छत पर नहाने के दौरान हुआ। आकाशीय बिजली गिरने से छत भी क्षतिग्रस्त हो गया मृतकों की पहचान गाजेडीह निवासी डॉली कुमारी (14) और अजीत कुमार (14) के रूप में की गई। जबकि सत्यजीत कुमार (8) गंभीर रूप से जख्मी हो गया। डॉली, अजीत की चचेरी बहन थी। जबकि डॉली और सत्यजीत सगे भाई-बहन थे।आनन फानन में ग्रामीण व परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतगावां लाया गया। यहां डॉली व अजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि सत्यजीत कुमार को सदर अस्पताल कोडरमा रेफर किया गया। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

मृतक के दादा गुरु चरण साव ने बताया कि तीनों बच्चे ट्यूशन पढ़कर घर आए थे। इसी दौरान बारिश होने लगी। तीनों बच्चे छत पर चले गए और वहीं नहाने लगे। इसी बीच आकाशीय बिजली गिरी और यह हादसा हुआ। आवाज सुनकर सभी लोग छत की तरफ दौड़े, तब लोगों को घटना की जानकारी मिली। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button