नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

जीटी रोड पर खड़े वाहनों से लूटपाट करनेवाले गिरोह का खुलासा,दो अपराधी गिरफ्तार

80 लीटर डीजल, हथियार बरामद, दो गाड़ी जप्त

धनबाद : पिछले कई दिनों से जीटी रोड पर खड़े वाहनों से डीजल चोरी व लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधी पकड़ने में बरवाअड्डा पुलिस को सफलता मिली है। बरवाअड्डा थाना में डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने प्रेस वार्ता कर बताया अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल , दो चार पहिया बोलरों और मारुती डिजायर सहित दोनो वाहन पर लदा करीब 80 लीटर डीजल , तेल निकालने के उपकरण (पाईप, कुपी, तेल मापी लीटर) दो एन्ड्रोयड मोबाईल बरामद किया गया है। पकड़े गए अपराधियों में अंगद कुमार सोनकर उम्र करीब (32 वर्ष), राजू सोनकर करीब (28 वर्ष) दोनो बकरहट्टा बस्ती केन्दुआडीह का निवासी है।
बरवाअड्डा पुलिस को गुप्त सूचना के अनुसार एक सफेद रंग का बोलेरो तथा सफेद रंग का डिजायर कार में सवार चार-पाँच अपराधकर्मी केंदुआडीह की तरफ से आ रहे है।
तत्काल बरवाअड्डा थाना की गश्ती को सतर्क कर लोहारबरवा के पास चेकिंग लगाकर दोनो वाहनों का पीछा कर सवार अपराधकर्मियों को हथियार के साथ पकड़ा गया।
छापामारी के क्रम में दो अपराधी पकड़े गये तथा तीन अपराधकर्मी रात्रि का अंधेरा का लाभ उठाकर भाग निकलने में सफल हुए।पूछताछ में अपराधियों ने विगत 25 नवंबर को गोविन्दपुर थाना अन्तर्गत जंगलपुर में हथियार के बल पर डीजल चोरी की घटना को दिए गए अंजाम की बात स्वीकार किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button