नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबादसेहत

कोविड अस्पताल की छत से कूदे दो संक्रमित मरीज, एक भागने में हुआ सफल, दूसरा घायल

धनबाद:धनबाद में कोविड केयर अस्पताल से दो कोरोना संक्रमित मरीजों ने छत से छलांग लगा दी. इनमें से एक मरीज वहां से भागने में कामयाब रहा. जबकि अस्पताल की छत से कूदने के कारण दूसरे मरीज के पैर में फ्रैक्चर हो गया और वह भाग नहीं पाया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

धनबाद: झारखंड में कोरोना के मामलों मे लगातार इजाफा हो रहा है. जिसके बाद कई लोगों को आइसोलेशन में भी रखा गया है. लेकिन कुछ लोगों को ये रास नहीं आ रहा है. धनबाद में कोविड केयर अस्पताल पीजी ब्लॉक में उस समय सनसनी फैल गई. जब दो कोरोना संक्रमित मरीजों ने छत से छलांग लगा दी और भागने लगे. एक मरीज भागने में सफल हो गया जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया. लेकिन छत से कूदने के कारण उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया. जिसकी वजह से उसे बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

धमबाद में कोरोना (Corona In Dhanbad) संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. 2022 की शुरुआत से ही धनबाद में कोरोना विस्फोट देखा जा रहा है. हर दिन 100 से अधिक मरीज मिल रहे हैं. बुधवार को यह आंकड़ा 200 को भी पार कर गया. जिसके बाद धनबाद के आम लोगों के साथ-साथ प्रशासन की भी नींद उड़ी हुई है. बावजूद लोग कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं. हद तो तब हो गई जब जिले के कोविड-19 अस्पताल पीजी ब्लॉक से दो संक्रमित मरीज छत से कूद कर भाग रहे थे. एक मरीज भागने में सफल रहा जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया. उन्हें पांव में चोट लगी है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए SNMMCH अस्पताल में भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button