नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

ईलाज कराने बोलेरो से पटना जा रहे परिवार को ट्रक ने रौंदा,झारखंड के दो लोगों की मौत

नवादा में ट्रक और बोलेरो में हुई ये टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दो लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. इस हादसे में जख्मी लोगों की हालत फिलहाल चिंताजनक बनी हुई है.

नवादा. बिहार के नवादा जिले में बुधवार को हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटना रांची एनएच 31 (NH-31) पर माधोबीघा गांव के समीप हुई जहां बोलेरो में ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दो व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

सभी मृतक झारखंड के कोडरमा थाना अंतर्गत बसधरवा गांव के रहने वाले हैं. मृतकों की पहचान अनिल यादव एवं तंतु यादव के रूप में हुई है जो आपस में चाचा भतीजा हैं. घायल एवं मृतक एक ही परिवार के हैं और आज ही सुबह कोडरमा से इलाज कराने के लिए पटना जा रहे थे. मृतक के भाई संजय यादव ने बताया कि सभी परिवार के लोग उनकी माता कलिया देवी को लेकर इलाज के लिए बोलेरो पर सवार होकर पटना जा रहे थे मगर इसी दौरान माधो बीघा गांव के समीप छोव लदे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई.

घायलों में उनकी मां एवं उनकी भाभी भी शामिल हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया वहीं मृतक के पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेजा है. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार होने में सफल रहा. ट्रक छोवा लेकर उड़ीसा जा रहा था. इस दौरान सड़क पर काफी देर तक यातायात बाधित भी रहा. पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले आई है जबकि गंभीर रूप से तीनों लोगों को पटना पीएमसीएच रेफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button