नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

हटिया स्टेशन से लाखो रुपये कैश और गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश ले जाने की थी तैयारी

रांची:आरपीएफ की टीम ने उड़ीसा के संबलपुर से हटिया स्टेशन पहुंचे दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों तस्करों को 15 किलो गांजा के साथ हटिया स्टेशन के प्लेटफॉर्म 3 से पकड़ा गया है. आरोपियों की पहचान सचिन कुमार (23) जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश और अक्षित चौधरी (16) थाना धर्मपुर, जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश के रुप में हुई है.

आरपीएफ रांची मंडल के सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार की फ्लाइंग टीम ने आरपीएफ पोस्ट हटिया के साथ मिलकर ऑपरेशन नार्कोस के तहत चेकिंग के दौरान दोनों को पकड़ा है. जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल सहायक सुरक्षा आयुक्त, आरपीएफ, रांची, अशोक कुमार सिंह को दी गई. सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और आदेशानुसार, उनकी व्यक्तिगत रूप से तलाशी ली गई.
तलाशी के दौरान उनके बैग से 15 किग्रा बरामद किये गये. जिसकी अनुमानित कीमत 7,50,000 रुपये है. आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे इसे संबलपुर ओडिशा से हटिया लाए थे और उक्त गांजा को अपने निजी लाभ के लिए उत्तर प्रदेश में ऊंचे दाम पर बेचना था। वहीं दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जीआरपी हटिया को सौंप दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button