नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंड

करीम सिटी कॉलेज के दो छात्र बिना हेलमेट चला रहे थे स्कूटी, डिवाइडर से टकरा कर हुए दुर्घटनाग्रस्त

जमशेदपुर:शहर के करीम सिटी कॉलेज में पढ़ने वाले दो छात्र बिन हेलमेट के ही स्कूटी चला रहे थे. साकची पुराना कोर्ट के पास डिवाइडर पर बाइक सवार ने अपना नियंत्रण खो बैठा और चालक समेत दो छात्र घायल हो गये. घटना के बाद एक की हालत गंभीर होने पर टीएमएच में भर्ती कराया गया है, जबकि दूसरे छात्र का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है.

दोनों छात्र हैं गम्हरिया के रहने वाले
अंकित साव गम्हरिया सतबहिनी विराजगंज का रहने वाला है जबकि मो. आदिल गम्हरिया बाजार के पास का रहने वाला है. दोनों दोस्त एक ही स्कूटी पर सवार थे और किसी ने हेलमेट नहीं पहना था.
कॉलेज से लौटते समय हुई घटना
घटना के बारे में घायल छात्र ने बताया कि वे कॉलेज से अपने घर की तरफ लौट रहे थे. तभी वे रफ्तार में जा रहे थे. इस बीच ही साकची पुराना कोर्ट के पास स्पीड ब्रेकर आ जाने से वे अपना नियंत्रण खो बैठे और दुर्घटनाग्रस्त हो गये.

आदिल का टीएमएच में चल रहा है इलाज
घटना में मो. आदिल को गंभीर चोटें आयी है. इस कारण से उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया है. जबकि अंकित साव को हल्की चोटें आयी है. उसका इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है. बाद में घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी एमजीएम और टीएमएच पहुंचे हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button