नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

फुटबॉल मैच देखकर घर लौट रहे चाचा भतीजा की गोली मारकर हत्या,इलाके में सनसनी

राँची।झारखण्ड के मैक्लुस्कीगंज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या।
घटना चतरा जिला के सीमा पर हुई है जहां चाचा -भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।घटना राँची जिले के मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र स्थित दामोदर नदी पर बने रेलवे पुल के पास हुई है।जहां मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियों के द्वारा चाचा -भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।यह घटना उस समय हुई जब दोनों युवक फुटबॉल मैच देखकर देर रात घर वापस लौट रहे थे. मृतक की पहचान 35 वर्षीय भुनेश्वर गंझू और 28 वर्षीय नरेश गंझू के रूप में हुई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज रही है।
जानकारी के अनुसार दोनों मंगलवार को फुटबाल मैच देखने खलारी के धमधमिया गया था।फुटबॉल मैच खत्म होने के बाद कुछ देर बाद दोनों बाइक से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने दोनों को गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों मृतक मूल रूप से चतरा जिला के टंडवा थाना अंतर्गत बड़गांव पंचायत के कोयलरा बघलता गांव के रहने वाले थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button