नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

तेज रफ्तार का कहर:मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों के ऊपर पलटा अनियंत्रित बालू लदा हाइवा,एक कि मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

रांची :झारखण्ड में बालू खनन पर रोक है।फिर भी बालू माफिया किस तरह बालू की तस्करी कर रहा है इसका उदाहरण अंधेरे में देखने को मिलता है।इसी का नतीजा आज की घटना है।हड़बड़ी में बालू लेकर भाग रहे हाइवा चालक ने तेज रफ्तार में संतुलन खोया और दुर्गा सोरेन चौक लोवाडीह के पास मोड़ पर मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों के ऊपर बालू लदा हाइवा पलट गया। जिसमें एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई।वहीं एक व्यक्ति को आनन फानन बालू से निकाल कर अस्पताल ले गया है। यह घटना सोमवार को सुबह नामकुम थाना क्षेत्र स्थित लोवाडीह दुर्गा सोरेन चौक के पास हुई है।इसमें एक व्यक्ति की हाइवा के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई,जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया।जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मृतक व्यक्ति लोवाडीह का रहने वाला था।हेम्बो कुजुर 62 वर्ष है

काफी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

हाईवा पलटने के बाद हाईवा के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पोकलेन के मदद से हाइवा के नीचे दबे व्यक्ति का शव काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि हाइवा अवैध तरीके से बालू लोड कर बुंडू से नामकुम की ओर शहर की ओर जा रहा था।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सैकड़ों ट्रेक्टर और हाइवा हर दिन अंधेरे में बालू लेकर आ रहा है।इसमे कितान वैध और कितना अवैध है इस पर प्रशासन की नजर है या नजर नहीं रखना चाहते हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button