नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

बीवी के लिए शोले फ़िल्म का वीरू बन गया पति,पानी की टंकी पर जान देने जैसे चढ़ा मधुमक्खियों ने कर दिया हमला

पत्नी नाराज हो कर मायके चली गई है

राँची:राजधानी के डोरंडा थाना अंतर्गत लोवर हिनू के लोहरा कोचा के पंकज लोहरा ने शोले फिल्म का वीरू बनकर पानी टंकी पर चढ़कर हाइवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया।बताया गया कि लोहरा कोचा निवासी पंकज लोहरा 35 वर्ष की पत्नी झगड़े की वजह से कुछ महीने पहले उसे छोड़कर मायके चली गयी।कई महीने बीत गये, वह नहीं लौटी। इसकी वजह से पंकज लोहरा तनाव में है। पत्नी के वियोग में वह पानी टंकी पर चढ़ गया।कहने लगा कि कूद जाऊंगा। देखते ही देखते वहां मजमा लग गया। पुलिस को बुलाया गया। उसे पानी टंकी से उसे उतारने के लिए पुलिस के पास कोई इंतजाम नहीं था। बहन के साथ अस्पताल में पंकज

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार को सुबह करीब 10:15 बजे के करीब नशे की हालत में पंकज लोहरा हिनू पीएचडी कॉलोनी स्थित पानी टंकी पर चढ़ गया।शोले के वीरू के अंदाज में कहने लगा कि कूद जाऊंगा।जान दे दूंगा। इस दृश्य को देखकर पानी टंकी और उसके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गयी।तत्काल डोरंडा और एयरपोर्ट थाने को इसकी सूचना दी गयी। मौके पुलिस पहुँच गई।

इसी बीच पंकज का भांजा जावेद अख्तर अपने दोस्त राजा आलम के साथ वहां पहुंचा।पुलिस सोच-विचार में लगी थी कि टंकी पर चढ़े पंकज लोहरा को नीचे कैसे उतारा जाये। लेकिन, जावेद और उसका दोस्त राजा आलम बिजली की रफ्तार से टंकी पर चढ़ा,ऊपर चढ़ते ही जावेद और राजा पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।फिर भी दोनों ने हिम्मत नहीं हारी।अपनी जान जोखिम में डालकर राजा और जावेद ने पंकज लोहरा को सुरक्षित नीचे उतारा।

हालांकि,इस दौरान तीनों को मधुमक्खियों ने बुरी तरह घायल कर दिया था।नीचे उतरते ही जावेद और राजा पर पानी डाला गया। तीनों को डोरंडा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां इलाज की कोई व्यवस्था नहीं थीमसभी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां भी प्राथमिक उपचार के सिवा कोई व्यवस्था नहीं थी। चूंकि पंकज की स्थिति गंभीर थी, उसे रिम्स भेज दिया गया।लेकिन, राजा और जावेद का इलाज सदर अस्पताल में ही किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button