नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

रिश्वत लेते अलकडीहा ओपी प्रभारी का वीडियो वायरल, पहले भी हो चुका है निलंबन

धनबाद:अलकडीहा ओपी प्रभारी रविंदर कुमार शर्मा को पैसा देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो रविवार को अपलोड किया गया है. जिसमें एक व्यक्ति द्वारा अलकडीहा ओपी प्रभारी को कुछ रुपए दिए जा रहे हैं. जिसे लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.हालांकि रुपये देने वाला व्यक्ति कौन है,

किस मामले में ओपी प्रभारी को रुपये दे रहे हैं व कितना रुपया दे रहे हैं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन बातचीत का ऑडियो से लग रहा है किसी धंधे के लिए पैसे दिया जा रहा है.

ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी अलकडीहा ओपी प्रभारी ललन प्रसाद के द्वारा रुपए लेने का वीडियो वायरल होने के बाद वो लाइन हाजिर किए गए थे. उनका वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो को सीएम हेमंत सोरेन व धनबाद वरीय अधिकारियों के ट्विटर पर ट्वीट किया गया था. जिसके बाद सीएम हेमंत सोरेन ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button