नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

नियमित बिजली आपूर्ति की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया बवाल

धनबाद : बाघमारा के बीसीसीएल एरिया 04 अंतर्गत सलानपुर लोगों ने जमकर बवाल काटा।ग्रामीणों के आक्रोश जाहिर करते हुए बताया कि कोलियरी द्वारा आपूर्ति किया जा रहा बिजली का ट्रांसफार्मर खराब होने से पिछले तीन हफ्ते से सलानपुर 08 नम्बर बस्ती का बिजली कटा हुआ है।जिसके लिए स्थानीय बीसीसीएल प्रबन्धन की पूर्ण जिम्मेदारी है।समस्या को लेकर स्थानीय प्रबन्धन लगातार आश्वासन दे रही है पर समस्या का निदान अबतक नही हो पाया है।अपनी समस्याओं को बताते हुए ग्रामीणों ने कहा कि बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारण जलापूर्ति पर भी असर पड़ा है,कोरोना के इस बढ़ते प्रकोप में भी हमलोगों को मजबूर होकर घर से बाहर निकलकर आंदोलन करना पड़ा।ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अभी तो खदान का उत्पादन ठप किया गया है,जल्द बिजली आपूर्ति बहाल नहीं किया गया तो आंदोलन और भी उग्र होगा।
इस बीच प्रिंस शर्मा धनबाद जिला सांसद प्रतिनिधि शिक्षा गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र ने बिजली विभाग के जीएम को दो तीन बार फोन किया फोन नहीं उठा रहे कोई उत्तर नहीं दे रहा है अभी झारखंड राज्य में मेडिकल इमरजेंसी चल रही है कितने हॉस्पिटल कितने घरों में पेशेंट है सरकार का आदेश है कि घरों में रहो और ना तो पानी सप्लाई ठीक से हो रहा है और ना ही बिजली राज्य सरकार बाहर निकलती है जनता तो करो ना से मर जाएंगे घर में रहेंगे तभी ना बिजी पानी के जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button