नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

Voter awareness walk,रैंप पर मॉडल्स ने की वोट अपील

वोट देना हमारा लोकतांत्रिक एव संवैधानिक अधिकार है:शंकर दुबे

रांची:मतदाता जागरूकता अभियान के तहत धरोहर बैंक्वट हाल में इंडिया कल्ट फैशन वीक का आयोजन हुआ। जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से आए हुए मॉडल्स ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया एव देश के विभिन्न हिस्सों से आए दर्शकों ने भी इसकी शोभा बढ़ाई,सभी ने एक मत से वरिष्ठ समाजसेवी शंकर दुबे के पहले मतदान फिर जलपान का नारा को दोहरा कर समर्थन किया और शंकर दुबे ने बताया कि वोट देना हमारा लोकतांत्रिक एव संवैधानिक अधिकार है और हमारी जिम्मेवारी भी है और देश में नागरिकों को वोट करने से देश का लोकतंत्र मजबूत होता है और हमें पांच वर्षो में इस महापर्व के तहत प्रत्यासी और सरकार चुनने का अवसर मिलता है। अपने एक वोट के जरिए हम वीकसित समृद्ध और शक्तिशाली देश का निर्माण करने में सहायक हो सकते है।
इस अवसर पर समाजसेवी आशुतोष द्विवेदी, डॉ सौरभ चौधरी, विक्की करमाली,शुभम कुमार गोप, कोशल पांडेय, अनमोल गुप्ता, पिया बर्मन,आदि कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button