नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

नियोजन एवं हैंड लोडिंग की मांग को लेकर वाशरी का ट्रांसपोर्टिंग ठप

चिरकुंडा (धनबाद): बीसीसीएल एरिया 12 दहीबाड़ी वाशरी में नियोजन एवं हैंड लोडिंग के मांग को लेकर झारखंड जर्नल मजदूर यूनियन ने किया वाशरी के ट्रांसपोर्टिंग ठप। मौके पर मनोरंजन मलिक ने बताया 2018 में नियोजन एवं हैंड लोडिंग के मांग को लेकर हम लोगों ने लगभग वाशरी को 19 दिनों तक बंद रखा था। उस दौरान लायकडी कार्यालय में वाशरी प्रबंधन, बीसीसीएल प्रबंधन एवं जिला प्रशासन के संयुक्त बैठक के बाद निर्णय लिया गया था वाशरी में तत्काल 10 लोगों को नियोजन दिया जाएगा साथ ही वाशरी से ट्रांसपोर्टिंग के लिए निकलने वाले कोयले को हाथ के द्वारा लोडिंग किया जाएगा।

यहां के सैकड़ों की संख्या में स्थानीय बेरोजगार भुखमरी के कगार में है

जिससे कि स्थानीय सैकड़ों बेरोजगारों को रोजी रोजगार का अवसर मिल सके। पर बरसों बीत जाने के बावजूद भी प्रबंधन ने नाही नियोजन दिया, नाही हैंड लोडिंग करने का अवसर। जिससे यहां के सैकड़ों की संख्या में स्थानीय बेरोजगार भुखमरी के कगार में है। अतः मजबूरन प्रबंधन को नींद से जगाने के लिए हम लोगों ने आज वाशरी के ट्रांसपोर्टिंग को ठप किया है। अगर प्रबंधन आज सकारात्मक वार्ता के लिए तैयार नहीं होता है तो कल से वाशरी का समस्त कार्य रोक दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button