नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह निकला पानी, ग्राहक ने किया हंगामा, तो पंप संचालक ने भरा जुर्माना

धनबाद स्टेशन से सटे चोपड़ा पेट्रोल पंप पर एक ग्राहक ने जमकर हंगामा. ग्राहक मनोज बर्णवाल ने पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल लिया था, जिसमें पानी मिला था. पेट्रोल में मिलावट होने के कारण मनोज की बाइक कुछ दूर जाकर बंद हो गई. उन्होंने जब मैकेनिक को बुलाकर बाइक की टंकी चेक करवाया तो पेट्रोल में पानी मिला था, जिसके बाद मनोज ने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर जमकर बवाल काटा.

धनबाद: झारखंड में मानसून ने दस्तक दे दी है, जिसके कारण राज्य के कई जिलों में बारिश शुरू हो गई है. बारिश का समय आने के साथ ही पेट्रोल पंप से तेल की जगह पानी निकलने की समस्या भी सामने आने लगी है. कुछ ऐसा ही एक नजारा धनबाद स्टेशन से सटे चोपड़ा पेट्रोल पंप में देखने को मिला, जहां एक ग्राहक ने पेट्रोल में पानी निकलने के बाद जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पंप की ओर से जुर्माना भरा गया और मामले को रफा-दफा किया गया.

मैकेनिक ने तेल की टंकी की सफाई की तो पता चला कि टंकी में पानी भरा है

मनोज बर्णवाल नामक एक व्यक्ति ने स्टेशन से सटे चोपड़ा पेट्रोल पंप पर अपनी मोटरसाइकिल में 110 रुपये का पेट्रोल भरवाया और ड्यूटी के लिए हाजरा हॉस्पिटल के पास जाने लगे. इसी बीच अचानक रे टॉकीज के पास उनकी बाइक बंद हो गई, जिसके बाद उन्होंने मैकेनिक को बुलवाकर अपनी बाइक को दिखाया. मैकेनिक ने तेल की टंकी की सफाई की तो पता चला कि टंकी में पानी भरा है. उसके बाद मनोज ने पेट्रोल पंप पहुंचकर जमकर हंगामा किया.देखें पूरी खबरपेट्रोल पंप संचालक ने ईटीवी भारत के संवाददाता से की खबर नहीं चलाने की मिन्नत

पेट्रोल पंप का संचालक इस बात को मानने को तैयार ही नहीं थे, कि उनके यहां मिलावटी पेट्रोल मिल रहा है, लेकिन बाद में हंगामा बढ़ता देख संचालक ने मनोज को मैकेनिक का खर्च और तेल का पैसा जोड़कर 400 रुपये दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ. वहीं इस पूरे मामले को लेकर जब ईटीवी भारत की टीम ने पंप संचालक से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया, तो उन्होंने पहले खबर नहीं चलाने की काफी मिन्नतें की. बात नहीं बनने पर बाद में उन्होंने बताया कि लगातार बारिश होने के कारण इस प्रकार की समस्या हुई है, ग्राहक को हर्जाना के तौर पर मैकेनिक का खर्च और तेल का पैसा दिया. उन्होंने बताया कि फिलहाल पंप से तेल बेचने की मनाही कर दी गई है, सब कुछ सही होने के बाद ही पेट्रोल पंप चालू किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button