नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडटेक्नोलॉजीबिज़नेस

वेडिंग वर्कशॉप का हुआ आयोजन

देवघर : देवघर फोटोग्राफर एसोसिएशन व फूजी फिल्म के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय वेडिंग वर्कशॉप का आयोजन इंपिरियल हाइट्स के सभागार में किया गया। इस वर्क शॉप में देवघर जिले के लगभग 75 फोटोग्राफर्स को प्रशिक्षण दिया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन झारखंड फोटोग्राफर्स एसोसिएशन सेंट्रल के अध्यक्ष बापी घोषाल, महासचिव अभिमन्यु कुमार, सचिव बैद्यनाथ वर्मा राजू, फ्यूजी फ़िल्म ईस्टन जॉन के हेड राकेश सोनी, मेंटर अनिंदो बसु, सुमन सिंह, ने दीप प्रज्वलित कर किया।

संघ का मकसद युवाओं फोटोग्राफी में सशक्त बनाते हुए इन्हें स्वावलंबी बनाना एकमात्र उद्देश्य है

कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए झारखंड फोटोग्राफर एसोसिएशन सेंट्रल के अध्यक्ष बापी घोषाल ने कहा कि संघ का मकसद युवाओं फोटोग्राफी में सशक्त बनाते हुए इन्हें स्वावलंबी बनाना एकमात्र उद्देश्य है यही कारण है कि एसोसिएशन राज्य के कुछ जिलों में इस तरह का आयोजन कर वहां के युवाओं को प्रशिक्षित कर रही है। इस अवसर पर जेपीए सेंट्रल के महासचिव अभिमन्यु कुमार ने कहा कि हम युवाओं को प्रशिक्षित कर एक सशक्त फोटोग्राफर बनाना संगठन का उद्देश्य है।

युवाओं को रोजगार के माध्यम से मुख्यधारा में सम्मिलित किया जा रहा है

यही कारण है कि संगठन झारखंड के चयनित कुछ जिलों में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर युवाओं को रोजगार के माध्यम से मुख्यधारा में सम्मिलित किया जा रहा है इस अवसर पर । देवघर फोटोग्राफर्स एसोसियेशन के अध्यक्ष, सचिव नकुल खवाड़े, कोषाध्यक्ष मनोरंजन सिंह उपसचिव बम भोला झा, दिनेश रामानी, संजय गुप्ता, पप्पू गुप्ता, राकेश झा, विक्की मठपति, व राजेश जयसवाल सहित पदाधिकारी व सदस्य सम्मिलित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button