नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

चोरी-छुपे चला रहे थे दुकान,पुलिस से की हाथापाई

झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की अवधि बढ़ाई गई है. नियमों के अनुपालन को लेकर प्रशासन मुस्तैदी से काम कर रहा है. लेकिन धनबाद के झरिया बाजार में नियमों को ताक पर रखकर चोरी-छुपे कई दुकानें खुली थीं, पुलिस बल ने जब दुकानें बंद करने को कहा तो दुकानदार ने उनसे हाथापाई की.

धनबादः कोरोना से बचाव और उसके संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए राज्य सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन की मियाद बढ़ा दी है. प्रशासन लगातार सड़कों पर उतर कर व्यावसायिक प्रतिष्ठानों और लोगों से नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है. फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

सामान्यस्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के आदेशों को धता बताकर शहर के झरिया बाजार में कई दुकानें चोरी-छुपे चल रही हैं. यहां जूता, कपड़ा, मोबाइल और फर्नीचर की दुकानें समेत कई दूसरी छोटी दुकानें खुली पाई गईं. झरिया पुलिस को इसकी खबर मिलने के बाद पुलिस बल ने कई दुकानदारों को रंगेहाथ पकड़ा. छापेमारी की कार्रवाई में पुलिस बल ने दुकानें बंद कराने की कोशिश की.इस दौरान झरिया गांधी रोड स्थित एक कपड़ा दुकानदार के साथ जिला पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई, गरमागरम बहस के बाद दुकानदार ने पुलिस के जवान के साथ हाथापाई भी कर दी. जब तक पुलिस उसको पकड़ती वो दुकानदार वहां से भाग निकला.

झरिया एएसआई सचिदानंद गुप्ता के साथ मैजिस्ट्रेट श्याम लाल मांझी दलबल के साथ उस दुकान के बाहर ही डेरा जमाए हुए हैं. वहीं शिकंजे में आए राजकमल नामक कपड़ा दुकान के मालिक को पुलिस थाना लेकर आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button