नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

घर मे नशा करने की शिकायत पहुची तो, नबालिग ने गुस्से में कर दी अपने ही दोस्त की हत्या

रांची: रांची के हिंदपीढ़ी इलाके में एक युवक की चाकू मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई , हत्या की वजह भी बेहद मामूली है, दरअसल एक 17 वर्षीय नाबालिग छात्र ने अपने ही मित्र इरफान की चाकू से मारकर हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योकि इरफान ने उसके घर जाकर उसके नशेड़ी होने की बात उसके परिजनों को बता दी थी।

क्या है पूरा मामला
रांची के हिंदी पुलिस थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि शनिवार कि सुबह यह सूचना मिली की 18 वर्षीय इरफान को किसी ने चाकू मार दिया है। जिसके बाद आनन-फानन में इरफान को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी बीच यह जानकारी मिली की इरफान को चाकू मारने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका ही नाबालिग दोस्त है। पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग को धर दबोचा।

घर मे की थी शिकायत इसलिए मार डाला
पुलिस के पूछताछ में नाबालिग में यह बताया है कि इरफान ने उसके परिजनों को घर में जा कर यह बताया था कि वह नशा करता है। जबकि इसके लिए उसने कई बार इरफान को मना भी किया था मना करने के बावजूद व उसके घर में चला गया और परिजनों को मामले की जानकारी दे दी। जब नाबालिग को इस बात का पता चला तो उसने गुस्से में आकर इरफान को चाकू मार दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button