नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

गरीब,आदिवासी और हिन्दुओ के साथ जहाँ गलत होगा मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहुंगी:आशा लकड़ा

रांची:मेयर आशा लकड़ा ने हरमू मुक्तिधाम मे अतिक्रमण पर नोटिस दिए गए लोगो के पक्ष में सभा की,इस दौरान मेयर डॉ आशा लकड़ा ने कहा की पहले सरकार इन लोगों को बसाने का काम करे फिर तोड़े कानून सबके लिए एक सामान है गरीब,आदिवासियो और
हिन्दुओ के साथ जहाँ गलत होगी मैं हमेशा जनता के साथ खड़ी रहुंगी। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ललित नारायण ओझा ने कहा कि इस महामारी में राज्य सरकार और प्रशासन को गरीब लोगों को छत मुहैया कराने का प्रयास करना चाहिए ना कि इनके 30 35 साल पुराने मकानों को तोड़ कर उनको बेघर कर दें। यह सभी लोग बहुत ही भयभीत एवं डरे हुए हैं कि इस बरसात में अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ कहां का रुख करेंगे। रांची महानगर भाजपा अध्यक्ष केके गुप्ता ने कहा कि इनके लड़ाई को निर्णायक मोड़ तक लेकर जाएंगे। आज के इस परिचय सभा में मुख्य रूप से भाजपा नेता संजय जयसवाल, इंद्रजीत यादव, सुमन सिंह, भीम पांडे, नेहा देवी,पिंकी घोष ,चौबे जी सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button