नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधबिहार

धनबाद में कार्यरत CISF जवान के पत्नी की मुंगेर में गोली मारकर हत्या

न्यूजरूम:बिहार के मुंगेर में एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतका की पहचान धनबाद में कार्यरत सीआइएसएफ के जवान के पत्नी के रूप में की गई है.घटना जिले के कासिम बाजार के आमगाछी टोला की है जहां बदमाशों ने सोमवार की सुबह ही इस घटना को अंजाम दिया. सीआईएसएफ के जवान की पत्नी को तीन गोलियां मारी गईं जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच करने पहुंची है. पुलिस फिलहाल हत्या की वजह प्रेम-प्रसंग और पुराना विवाद बता रही है.

पहले से घात लगाए अपराधियों ने सीआईएसएफ जवान रवि शर्मा की पत्नी दीपिका शर्मा को उस समय गोली मारी जब वो अपने घर के पीछे बाथरूम जा रही थी. हत्या की इस घटना को लेकर मृतका के भाई कुमार भानु ने बताया कि मृतका दीपिका और उसकी मां पर पहले भी 2017 में मायके में संपत्ति विवाद को लेकर गोली चल चुकी है. उस हमले में मृतका घायल हो गई थी जबकि मां गायत्री देवी की मौत हो गई थी.
इस हत्याकांड में मृतका गवाह थी. मृतका के भाई ने ससुराल वालों के साथ-साथ अपने चाचा पर भी दीपिका की हत्या करवाने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. मृतका का पति रवि धनबाद में सीआईएसएफ में तैनात है और मृतका अपने पीछे पांच वर्षीय बेटी को छोड़ गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button