नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

सड़क में गिरा लाखों का गहना,CCTV की मदद से पुलिस ने खोज निकाला और पीड़ित को सौंपा

रांचीः चुटिया थाने के पुलिस की तत्परता की वजह से एक परिवार के 5 लाख रुपये के गहने वापस मिल गए. मामला सामने आते ही पुलिस ने तत्परता के साथ खोजना शुरू की और गहने खोज निकाले. इसके साथ ही पीड़ित परिवार को ज्वलरी को लौटा भी दिया.

रांची के पुंदाग इलाके में रहने वाले वसीम अख्तर बीते 22 नवंबर को कर्बला चौक स्थित अपने ससुराल से हरमू रोड जा रहे थे. साइकिल पर सवार अख्तर के पास एक बैग था, जिसमें करीब पांच लाख रुपए की ज्वेलरी थी. उनका बैग रास्ते में ही कहीं गिर गया. अख्तर जब हरमू पहुंचे, तो बैग गायब दिखा. इसके बाद वे सीधे लोअर बाजार थाना पहुंचे, लेकिन थाने में उपस्थित पुलिसकर्मियों ने उनकी शिकायत नहीं सुनी और ना ही आवेदन ही लिया. फिर वसीम अख्तर सीधे चुटिया थाना पहुंचे जहां एसआई गणेश यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बैग की खोजबीन शुरू की.

सीसीटीवी में हुआ कैद

गहनों से भरे बैग की खोज में लगी पुलिस की टीम ने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो देखा कि सुजाता चौक के पास एक व्यक्ति उस बैग को उठाया है. इसके बाद पुलिस उस व्यक्ति की खोजबीन शुरू की, तब दिनेश मिश्रा नाम का व्यक्ति खुद ही बैग लेकर बुधवार को चुटिया थाना पहुंचा और ज्वेलरी से भरे बैग को पुलिस को लौटा दिया. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को थाना बुलाकर बैग वापस किया. दिनेश मिश्रा ने बताया कि जब बैग मिला तो आसपास के लोगों से पूछताछ भी की थी, ताकि जिस किसी का गहना हो उस लौटाया जा सके. लेकिन उस समय कोई भी नहीं मिला. इसके बाद गहने अपने पास सुरक्षित रख लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button