नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

घर में सो रही महिला को जंगली हाथी ने पटक पटक कर मार डाला

दुमका: जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बड़घटा गांव में बीती देर रात जंगली हाथी ने घर में सो रही एक महिला को कुचल कर मार डाला है । ग्रामीणों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका मेला सोरेन के टोले में शादी थी और लोग बरात गए हुए थे । ऐसे में मेला सोरेन अपने एक रिश्तेदार मरियम के यहां दूसरे टोले में सोने के लिए आ गई । मरियम आंगन में बनी झोपड़ी में सो रही थी उसी के साथ वह सो गई ।

इसी बीच लगभग दो बजे रात में एक जंगली हाथी आकर उन दोनों पर हमला कर दिया । मरियम भागने में सफल हो गई । लेकिन मेला सोरेन को हाथी ने पटक-पटक कर मार डाला । इधर हाथी द्वारा महिला को मार डालने की सूचना डीएफओ को फोन पर दी गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हुआ । लेकिन शिकारीपाड़ा के वनरक्षी ने फोन पर बताया कि मृतका के परिजनों को वन विभाग की ओर से चार लाख रुपैया मुआवजे के तौर पर दिया जाएगा । फिलहाल उन्हें पच्चीस हाजार रुपैया मदद के लिए दिया गया । कानूनी प्रक्रिया के बाद 3 लाख 75 हाजार दिया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button