नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

हेमन्त राज में महिलाएं असुरक्षित : दीपक प्रकाश

गुरदरी बिशुनपुर की घटना ने राज्य को किया शर्मसार।

भाजपा अध्यक्ष सहित पूरे भाजपा कार्यकर्ता 4 घंटा कोर्ट परिसर में बैठकर पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर पीड़िता का 164 का बयान कराया दर्ज।

रांची:प्रदेश भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश के नेतृत्व में गुमला जिला के गुरदरी बिशुनपुर में घटित दो नाबालिग बच्चियों एवं परिजनों के साथ गुमला कोर्ट परिसर में जाकर मुलाकात किया।श्री प्रकाश ने कहा कि यह एक अमानवीय घटना है, जिसकी जितनी भी निंदा की जाए वो काम है।यह घटना सभी के मन को तकलीफ देने वाला है।यह घटना पूरे समाज को झकझोर करने वाली है।भाजपा इस घटना की घोर निंदा करती है।उन्होंने कहा कि इस संकट के समय मे भाजपा पीड़िता एवं उनके परिवार वाले के साथ खड़ी है।उन्होंने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 19 महीना की सरकार में लगभग 3100 महिलाओं के साथ बलात्कार की घटना हुए है।राज्य में महिलाओ के साथ लगातार बलात्कार की घटना हो रही है और झामुमो-कांग्रेस- राजद की सरकार मूकदर्शक बन कर यह कुकर्म देख रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में राज्य की विधि व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। सरकार सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग और अवैध उगाही में लगी हुई है।राज्य की जनता भगवान भरोसे है।उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर उच्च स्तर के पदाधिकारी से बात कर बच्चियों की 164 बयान दर्ज किया। उन्होंने राज्य सरकार से मांग किया कि इस केस की फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से सुनवाई हो एवं जल्द जल्द अपराधियों को सजा मिले ताकि बच्चियों को न्याय मिल सके।उन्होंने कहा कि इस घटना पर संवेदनशीलता का परिचय देते हुए पीड़ितों को न्याय करने का काम करे।उन्होंने कहा कि बच्चियों की परिवार की परिवरिश राज्य सरकार करें।साथ ही इन बच्चियों की सामाजिक प्रतिष्ठा एवं सम्मान पुनः कायम हो। उन्होंने कहा कि उन बच्चियों परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नही है इसलिए पीड़ित परिवार को मुआवजा एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिले।

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर,प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू,प्रदेश मंत्री मुनेश्वर साहू,अशोक बड़ाईक,एसटी मोर्चा अध्यक्ष शिवशंकर उराँव शामिल थे।इसके अतिरिक्त जिला अध्यक्ष अनूप अधिकारी, सविंद्र सिंह, किरण माला बाड़ा,यशवंत सिंह, देवेंद्र उराँव, भूपेन साहू, निर्मल कुमार,रामावतार भगत, रविन्द्र सिन्हा,पायल तिवारी,सोनमणि देवी सहित कई शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button