नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

फ्लाई ऐश धंसने से मजदूर की दबकर हुई मौत

जमशेदपुरः बागबेड़ा थाना क्षेत्र में खुदाई के दौरान फ्लाई ऐश के धंसने से एक मजदूर की दबकर हुई मौत. बड़ौदा घाट के किनारे प्रधानटोला में 12 फीट गड्ढे में खुदाई के दौरान जुगसलाई का रहने वाला 28 वर्षीय मजदूर के दबने से मौत हो गई .
पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि काम करवाने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

10 फीट खुदाई के बाद अचानक फ्लाई ऐश धंसने लगा

खरकई नदी किनारे प्रधानटोला में एक जमीन में 15 फीट गड्ढे में फ्लाई ऐश भरा हुआ था. उस जमीन पर मकान बनाने का काम कराया जा रहा था. इस दौरान गड्ढे से खुदाई कर फ्लाई ऐश निकलने का काम चल रहा था. तीन मजदूर खुदाई का काम कर रहे थे. 10 फीट खुदाई के बाद अचानक फ्लाई ऐश धंसने लगा और काम कर रहे मजदूरों में जुगसलाई का रहने वाला एक मजदूर फ्लाई ऐश में पूरी तरह धंस गया. बाकी मजदूर उसे निकालने की कोशिश की और शोर मचाने लगे. जिसके बाद स्थानीय लोग वहां जमा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस घटनास्थल पहुंची और काफी मशक्कत के बाद मजदूर को बाहर निकाला गया और उसे सदर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने मजदूर को मृत घोषित कर दिया है. इधर घटना के बाद काम करवाने वाले ठेकेदार और जमीन मालिक फरार हो गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button