नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबादसेहत

कोयला मंत्री व सीएमडी को पत्र लिखकर क्षेत्रीय अस्पतालों के सदुपयोग की मांग की

धनबाद-कतरास: प्रिंस शर्मा, शिक्षा प्रतिनिधि, गिरिडीह संसदीय क्षेत्र धनबाद जिला ने भारत कोकिंग कोल लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक को पत्र लिखकर बाघमारा विधानसभा के क्षेत्रीय अस्पतालों के सदुपयोग में लाने को कहा है.

इन अस्पतालों में 100 – 150 बेड, दर्जनों चिकित्सक तथा पारा मेडिकल स्टाफ कार्यरत थे

उन्होंने लिखा है कि आपका ध्यान बीसीसीएल के लोयाबाद, तिलाटांड तथा डुमरा क्षेत्रीय अस्पताल की उपेक्षा की ओर आकृष्ट कराना चाहता हूं. बीसीसीएल के ये अस्पताल बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आते हैं. कभी इन अस्पतालों में 100 – 150 बेड, दर्जनों चिकित्सक तथा पारा मेडिकल स्टाफ कार्यरत थे.अब तीनों अस्पताल पर्याप्त बेड रहते हुये आवश्यक संसाधन, चिकित्सकों की कमी तथा कुप्रबंध के शिकार हैं. इन दिनों कोविड 19 के कारण अस्पताल की उपयोगिता बढ़ गयी है तथा जनहित में इनका सुचारू रूप से संचालन आवश्यक है.

उन्होंने उक्त तीनों अस्पताल पर विषेश ध्यान देकर जनहित तथा कर्मियों के हित मे इनका सुचारू रूप से संचालन की व्यवस्था करने की मांग की है उन्होंने इस संबंध में भारत सरकार के कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी को ट्वीट कर त्वरित संज्ञान लेते हुए इन क्षेत्रीय अस्पतालों को सुचारू रूप से संचालित करने की मांग की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button