नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडसेहत

राँची समेत कई जिलों में “यलो-अलर्ट”जारी, आज और कल चलेगी ज़बरदस्त शीतलहर

आज और कल शीतलहर के आसार,
रांची समेत पूरे झारखंड में सोमवार से दो दिन शीतलहर चलने के आसार है ।
आम लोगों से अहतियात बरतने की अपील
इससे न्यूनतम तापमान में दो डिग्री तक की गिरावट हो सकती है । इस संबंध में मौसम विज्ञान विभाग ने यलो अलर्ट ( निगरानी ) जारी किया है । विभाग ने आमलोगों से एहतियात बरतने का आग्रह किया है । अलर्ट के मुताबिक एक फरवरी को रांची , डालटनगंज , गढ़वा , लातेहार , चतरा , कोडरमा , रामगढ़ , गुमला , बोकारो , सिंहभूम , गिरिडीह , चाईबासा और सिमडेगा में शीतलहर चलने की स्थिति रही,रांची डालटनगंज में शीतलहर और चाईबासा बढ़ी है । सरायकेला – खरसावां , देवघर , डालटनगंज , गढ़वा , लातेहार , चतरा , में एक – दो स्थान पर भीषण शीतलहर चली है,
दुमका , गोड्डा , साहेबगंज और पाकुड़ में कोडरमा , रामगढ़ और गिरिडीह में स्थिति बनी । राज्य में कई जिले में दो दिन न्यनूतम तापमान सात से आठ डिग्री रहने के आसार हैं,और शीतलहर चलने के आसार हैं ।
राज्य के शेष जिले में तापमान का पारा पांच और छह के बीच और से कई इलाके में छह डिग्री सेसि के बीच रहने की उम्मीद : राज्य के कई इलाके में रविवार को मौसम विभाग के मुताबिक ज़बरदस्त शीतलहर चलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button