नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

बहु को लेकर युवक हुआ फरार, ससुर ने मामला दर्ज कराया

गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के भुसूवा गांव की एक शादीशुदा महिला को दूसरे युवक द्वारा अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में महिला के ससुर अली हुसैन अंसारी द्वारा गांव के ही तुफैल खान के पुत्र मोनू खान के विरुद्ध अपनी पतोहू का अपहरण किए जाने का आरोप लगाते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है।

आवेदन में अली हुसैन अंसारी ने जिक्र किया है कि गांव के ही मोनू खान ने मेरी छोटी बहू खैरुन नीशा का अपहरण 15 फरवरी को कर लिया है। उसने कहा है कि मेरे दो पुत्र हैं तथा दोनों ही शादीशुदा हैं। दोनों पुत्र महाराष्ट्र में काम करते हैं। मेरी दोनों पतोहू भुसूवा में अपनी ननद शुफैरा खातून के साथ घर में रहती है। उसने कहा कि मैं और मेरी वृद्ध पत्नी गांव से सटे भंडार पर रह रहे थे।

_इसी बीच मौका का फायदा उठाकर भुसूवा गांव के अंसारी टोला निवासी मोनू खान कभी कभार चुपके से मेरे घर आया जाया करता था और मेरी छाेटी बहू से मिलता था। इस पर मेरी बड़ी पतोहू सबरुन बीबी की नजर अचानक पड़ी। लोकलाज के चलते उस युवक को डांट फटकार किया गया था। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को मेरी बड़ी बहू अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए ननद के साथ मझिआंव गई हुई थी। इसी बीच घर में सुनसान पाकर मोनू अंसारी मेरी छोटी बहू का अपहरण कर भाग गया है। इस संबंध में एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने पूछे जाने पर बताया कि इसकी तहकीकात की जा रही है। जांच के उपरांत दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button