नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

नदी में नहाने के दौरान बह गया युवक

हँसडीहा थाना क्षेत्र स्थित बलवारा गांव के हरहरिया नदी में डूबने से युवक की मौत की सूचना आ रही है । बताया गया कि बलवारा गांव निवासी संजय कुंवर के पुत्र गुड्डू कुंवर (17 वर्ष) हर रोज की तरह गुरुवार को भी अपने मवेशी चराने नदी की और गया था। जिसके बाद गुड्डू के साथ उसके कुछ साथी नहाने नदी में उतर गए।नहाने के दौरान गुड्डू पानी की तेज बहाव में आ गया। और नदी के तेज बहाव में वो डूब गया ।घटना की जानकारी गुड्डू के मित्रों द्वारा उनके परिजनों और गांव वालों को दी गयी।

जिसके बाद सभी लोग नदी पहुँच गुड्डू की तलाश में लग गए।
स्थानीय लोगो द्वारा नदी में घंटो रेस्क्यू कर उसे ढूढने का प्रयास किया मगर वो प्रयास असफल रहा।फिर ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी हँसडीहा पुलिस को दी गयी।जिसके बाद एएसआई अनुरंजन मिंज, बिंदु सिंह, मनोज सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे। ससमय एनडीआरएफ की टीम उपलब्ध नही रहने के कारण पुलिस द्वारा मशानजोर से स्थानीय गोताखोर को बुलाया गया। गोताखोर रस्सी के सहारे जब नदी में उतरा तो पानी की तेज बहाव के सामने वो भी नतमस्तक हो नदी से बाहर निकल गये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button