नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

आपत्तिजनक स्थिति में युवक युवती पकड़ाए,ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा

गिरिडीह: बेंगाबाद थाना क्षेत्र के बदवारा पंचायत के मुरगुमी गांव में ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में युवक युवती को पकड़ा! वहीं युवक यूवती को बांधकर ग्रामीणों ने प्रधान प्रतिनिधि सच्चिदानंद सिंह को सूचना दी !सूचना पाते ही प्रधान प्रतिनिधि सच्चिदानंद सिंह ने बेंगाबाद पुलिस को जानकारी दी जानकारी मिलते ही बेंगाबाद पुलिस एएसआई युगल किशोर प्रसाद सिंह सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बंधक बनाए युवक युवती को मुक्त करा कर बेंगाबाद थाना लाया !

ग्रामीणों ने दोनों युवक-युवती को बांधकर बेंगाबाद पुलिस को सूचना

बताया जाता है कि गुरुवार को यास चक्रवाती तूफान के कारण बारिश हो रही थी मौका को देखते हुए युवक युवती के घर में घुस गया घर में युवती के सिवाय कोई नहीं रहने के कारण मौका का फायदा उठाते हुए युवती के साथ शरारती हरकत करने लगी! हालांकि ग्रामीणों ने बरगद पेड़ के समीप युवक की मोटरसाइकिल खड़ी देख भनक लग गई कि कहीं आस-पास में ही युवक होगा वही खोजबीन पर युवक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने युवती के घर में देखा हो हल्ला की गई लोग जमा हो गए और ग्रामीणों ने दोनों युवक-युवती को बांधकर बेंगाबाद पुलिस को सूचना दी इधर बेंगाबाद थाना लाकर युवक युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है बताया जाता है कि पूर्व से ही इन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा है हालांकि देर शाम तक दोनों परिजनों की ओर से थाना में आवेदन नहीं दी गई थी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button