नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

घरेलू विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई पर चलाई गोली

रांची: पुदांग इलाके में जमीन विवाद में छोटे भाई ने बडे़ भाई की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की है. इलाही नगर में हुए इस वारदात में बड़ा भाई बाल-बाल बच गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार हो गया है.

क्या है पूरा मामला

पुंदाग ओपी थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह के मुताबिक इलाही नगर निवासी मोहम्मद सलीम का किसी बात को लेकर अपने छोटे भाई काला पप्पू के साथ विवाद हुआ था. दोनो के बीच बकझक के बाद मारपीट की नौबत आ गई. इसके बाद आरोपी छोटा भाई काला पप्पू घर से चला गया और कुछ देर बाद अपने दो साथी मोज्जमिल और एकराम के साथ फिर से घर लौटा. घर पहुंचते ही उसने पिस्टल निकालकर अपने बड़े भाई सलीम पर गोली चला दी. हालांकि गोली दीवार में जाकर लगी. वारदात के बाद तीनों आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए.

दो आरोपी गिरफ्तार

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुंदाग पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों मोहम्मद मोज्जमिल राज और मोहम्मद एकरामुल को पुंदाग पहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी काला पप्पू अब भी फरार है. जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button