नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

सेक्स रैकेट में गिरफ्तार युवक युवतियों को भेजा गया जेल

धनबाद:सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार युवक युवतियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। जेल भेजने से पूर्व पुलिस सुरक्षा के बीच आरोपियों का मेडिकल चेकअप कराया गया। आरोपियों की कोरोना जांच हुई। जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सीजीएम के यहाँ सभी को हाजिर किया गया। न्यायालय ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया गया। ज्ञात हो कि बीती रात सरायढेला थाना अंतर्गत कुसुम विहार इलाके में पुलिस टीम ने एक घर मे छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

छापामारी में दो युवक व दो युवती आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे

सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित चार थानों की पुलिस टीम गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी। छापामारी में दो युवक व दो युवती आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे। पुलिस ने उक्त ठिकाने से एक कार भी जप्त की थी। पकड़े गए युवक हाउसिंग कॉलोनी के रहनेवाले है। पूछताछ में सामने आया है कि कोलकाता से लड़कियों को मंगाकर उक्त ठिकाने में देह व्यापार का धंधा पिछले 2 माह से चलाया जा रहा था। पकड़ी गई लड़कियों को एक महिला ने यहां बुलाया था। फिलवक्त संचालिका फरार है। सूत्रों की माने तो पकड़े गए दोनों लड़कों से संचालिका ने 6-6 हज़ार रुपये लिए थे।

छापामारी टीम में धनबाद, बैंक मोड़, गोविंदपुर और बरवाअड्डा थाना की पुलिस शामिल थी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button