नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

यूथ फ़ोर्स ने होली मिलन का किया आयोजन

धनबाद:आज यूथ फ़ोर्स सामाजिक जन संगठन द्वारा सपना होटल , तोपचांची में होली मिलन सह कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने संगठन विस्तार के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया। इस दौरान किसान नेता सह यूथ फोर्स के प्रधान संयोजक दीप नारायण सिंह ने कार्यकर्ताओं को टुंडी विधानसभा क्षेत्र के जन कल्याण के बारे में विस्तार से चर्चा की।

इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि यूथ फोर्स का गठन गांव- ग्राम ,मजदूर- किसान ,छात्र- नौजवान के उत्थान के लिए किया गया है और इस पर निरंतर कार्य कर रही है । आज होली मिलन समारोह के उपलक्ष में हमें प्रण लेने की आवश्यकता है कि क्षेत्र के शोषित -पीड़ित ,मजदूर- किसान के घर में खुशहाली कैसे आए उस पर निरंतर लगे रहे। श्री सिंह ने कहा कि होली रंगों का त्योहार है । अहंकार पर जीत की प्रतीक है ।

इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर लगाकर होली की बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन तोपचांची उत्तरी के अध्यक्ष जितेंद्र पांडे जी ने किया । मौके में फूलचंद दास कमलेश मंडल राजा मंडल किशोर सिंह रंजीत मंडल डॉक्टर प्रकाश मंडल महेंद्र दास सचिन मंडल देवनारायण महतो धुमा गोस्वामी ओमप्रकाश महतो सुखदेव दास भागवत पांडेय भुचु भैया प्रदीप सिंह अरुण सिंह राजीव सिंह आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button