नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

युवक की गोली मारकर हत्या,अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

गुमला: घाघरा थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय मसरिया डैम के पास एक युवक की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की सुबह करीब 4:00 बजे हत्या कर दी। हत्या की सूचना स्थानीय ग्रामीणों के माध्यम से पुलिस को दी गई। जिसके बाद थाना प्रभारी आकाश पांडे व सब इंस्पेक्टर कौशलेंद्र कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है।

गोली चलने की आवाज आई। पास जाकर देखा तो एक युवक का शव पड़ा हुआ था

ग्रामीणों ने बताया कि सुबह 4:00 बजे करीब मछली मारने के लिए डैम में मछुआरा लोग पहुंचे थे। तभी कुछ दूर पर ही थे, तो गोली चलने की आवाज आई। पास जाकर देखा तो एक युवक का शव पड़ा हुआ था। जिसके बाद मछुआरों के द्वारा स्थानीय जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों को इसकी सूचना दी गई। इधर थाना प्रभारी अकाश पांडे से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हत्या की सूचना मिली थी।

सुबह करीब 4:00 बजे के आसपास हत्या की गई हो

घटनास्थल की जब मुयाना किया गया तो देखने से लग रहा है कि युवक को गोली मारकर हत्या किया गया है और जिस तरह से खून सुखा भी नहीं है लग रहा है कि सुबह करीब 4:00 बजे के आसपास हत्या की गई हो, फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button