नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
बिहार

44 साल की चाची को 14 साल के भतीजे से हुआ प्यार,चाचा ने भतीजे से करा दी पत्नी की शादी

महिला के तीन बच्चे भी हैं

 

बिहार:प्यार अंधा होता है ये सब ने सुना है लेकिन प्यार में कोई पागल हो जाए,रिश्तों और उम्र की सीमा को भूल ऐसे मामले आपने कम ही सुने होंगे,

मामला बिहार के पूर्णिया का है
यहां रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है.जहा चाची 44 साल की है वहीं भतीजे की उम्र महज 14 साल है,फिर भी चाची ने अपने ही भतीजे को दिल दे बैठी.
और तो और दोनो के बीच शारीरिक संबंध थे, इस राज पर्दा तब उठा जब चाचा ने अपनी पत्नी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद महिला के पति ने ग्रामीणों से विचार-विमर्श कर यह फैसला लिया कि दोनों की शादी करा दी जाये. ग्रामीणों की मौजूदगी में भतीजे के साथ चाची की शादी करा दी गयी है. रिश्तों को शर्मसार करने का यह मामला पूर्णिया जिले के वनमनखी थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

महिला के तीन बच्चे भी हैं

ग्रामीणों के अनुसार महिला का पति पंजाब में काम करता है. बताया जा रहा है की दोनों के अवैध संबंध की जानकारी पूरे गांव के लोगों को थी. नाबालिग का परिवार भी इस बात को जनता था. फिर ग्रामीणों ने महिला के पति को फोन पर इसकी सूचना दी. पत्नी और भतीजे के बीच अवैध संबंध की जानकारी गांव वालों से मिलने के बाद पति चुपके से गांव आ गया. फिर पत्नी और 14 साल के भतीजे को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. फिर ग्रामीणों से राय विचार के बाद दोनों की शादी करायी गयी है. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पति ने जब अपनी पत्नी और भतीजे को कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, तो घर में हंगामा मच गया. ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. गांव वालों से राय ली गयी और तय हुआ कि दोनों की शादी कर दी जाये. फिर उसी घर में दोनों की शादी करायी गयी. इस दौरान कोई विरोध न हो, इसके लिए ग्रामीण लाठी और डंडा के साथ लैस थे. ग्रामीणों के डर से महिला और नाबालिग ने शादी कर ली. इस दौरान नाबालिग का परिवार भी मौके पर मौजूद रहा, लेकिन ग्रामीणों के डर से कोई शादी का विरोध नहीं कर पाया.

मामला उजागर होने के बाद पुलिस हरकत में आयी है. महिला के पति समेत अन्य ग्रामीणों पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि चाची और भतीजे को चाचा ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. इसके बाद जबरन दोनों की शादी करा दी गयी है. इस दौरान कई ग्रामीण भी मौजूद रहे. नाबालिग ने अपनी चाची के मांग में सिंदूर भी डाला. शादी करने के बाद महिला ने नाबालिग पति के पैर भी छुए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button