नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

मोराबादी में एक्सपो उत्सव का राज्यपाल ने किया उद्घाटन

7 दिनों तक चलेगा एक्सपो मेला

रांची: झारखंड का सबसे बड़ा कंज्यूमर फेयर – एक्सपो उत्सव 2024 आज मोरहाबादी मैदान में राज्यपाल संतोष गंगवार के कर कमलों द्वारा धूमधाम से उद्घाटित किया गया। राज्यपाल ने उद्घाटन के बाद विभिन्न स्टॉलों का अवलोकन किया और वहां प्रदर्शित वस्तुओं और सेवाओं की जानकारी ली। उन्होंने जेसीआई रांची की इस भव्य आयोजन के लिए सराहना की और इसे राज्य के व्यापारिक विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम बताया। उन्होंने कहा, “यह आयोजन युवाओं और उद्यमियों को एक बड़ा मंच प्रदान करता है, जिससे वे अपने नवाचार और कौशल को प्रदर्शित कर सकते हैं।”

राज्यपाल ने इस आयोजन को राज्य के विकास और व्यापार के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान बताया और कहा कि एक्सपो उत्सव के जरिए छोटे और नए उद्यमियों को भी बड़े पैमाने पर ग्राहकों के बीच पहुंचने का अवसर मिल रहा है।

जेसीआई रांची के अध्यक्ष जेसी विक्रम चौधरी ने सभी उपस्थित स्टॉल धारकों, सहभागियों, और मीडिया का धन्यवाद करते हुए कहा, “एक्सपो उत्सव हर साल और अधिक भव्यता से आयोजित हो रहा है और इसकी सफलता में सभी सहयोगियों और सदस्यों का बड़ा योगदान है। इस साल हम एक्सपो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं, जहां सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं।”

चीफ कोऑर्डिनेटर जेसी श्याम अनुराग ने बताया कि एक्सपो में विभिन्न देशों और राज्यों के 350 से अधिक स्टॉल लगाए गए हैं, जहां से सुई से लेकर कार तक हर प्रकार की वस्तुएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा, “यह कंज्यूमर फेयर न सिर्फ खरीदारी का स्थान है, बल्कि उद्यमियों के लिए अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने का एक बड़ा मंच भी है। यहां हर वर्ग के लिए मनोरंजन, शॉपिंग और लाजवाब खाने-पीने का खास ख्याल रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button