नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

मधुपुर:गठबंधन प्रत्याशी और मंत्री हफीजुल हसन अंसारी की विजय सुनिश्चित है: कांग्रेस

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डा राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी और मंत्री हफीजुल हसन अंसारी की विजय सुनिश्चित है और लोगों से अपील है कि कल मतदान के दिन क्षेत्र के सभी मतदाता अपने घरों से निकल कर मतदान केंद्रों पर बनाये गये मतदान केन्द्रों पर पहुंचे और मताधिकार का प्रयोग करें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव, मंत्री बादल और बन्ना गुप्ता समेत संगठन के तमाम नेताओं-कार्यकर्त्ताओं ने भी मधुपुर उपचुनाव में जोर-शोर से प्रचार अभियान में हिस्सा लिया और चुनाव प्रचार के दौरान ही यह साफ देखने को मिला कि लोगों ने गठबंधन प्रत्याशी को वोट देने का मन बना लिया है और दूसरी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए उम्मीदवार से लोगों की खासी नाराजगी दिखी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि दुमका और बेरमो की तरह मधुपुर में भी भाजपा चारों खाने चित होगी। जिस तरह से हाल के दिनों में देशभर में भाजपा नेताओं का अहम सिर पर चढ़ कर बोलने लगा है और भाजपा नेता आम जनता को तुच्छ समझने की कोशिश कर रहे है, उस सबका मधुपुर की जनता उपचुनाव में भाजपा को करारा जवाब देगी।

प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने लोगों से अपील की है कि क्षेत्र के सभी प्रबुद्ध मतदाता अपने घरों से निकल कर मतदान केंद्रों तक जरूर पहुंचे, लेकिन लोग मास्क और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए वोट डाले ताकि कोरोना संक्रमण से बचा जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button