नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबाद

धनबाद में अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

पंकज त्रिपाठी धनबाद पहुंचने वाले हैं

धनबाद:बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी की सड़क हादसे में मौत हो गई. जबकि बहन सरिता तिवारी गंभीर रूप से जख्मी है.

धनबाद के निरसा में जीटी रोड पर शनिवार की शाम को हुई भीषण सड़क दुर्घटना हुई।
पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी और बहन सरिता को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया था जहां राजेश तिवारी को मृत घोषित कर दिया गया,फिलहाल पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता गंभीर हैं।
मिली जानकारी के अनुसार पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी और बहन सविता तिवारी बिहार के गोपालगंज से कोलकाता जा रहे थे. निरसा चौक के पास शनिवार की शाम उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे की खबर पाकर लोगों की भीड़ जुटी और निरसा पुलिस भी मौके पर पहुंची. दोनों को सरायढेला स्थित एसएनएमएमसीएच भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने पंकज त्रिपाठी के बहनोई को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल बहन का इलाज जारी है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी कोलकाता हवाई अड्डा पहुंचे और सड़क मार्ग से धनबाद के लिए रात में रवाना होने की सूचना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button