नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

रोड कंस्ट्रक्शन साइट पर अपराधियों का हमला

वाहनों को किया आग के हवाले

राजधानी रांची के इटकी थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को अपराधियों ने आग के हवाले कर दिया।यह मामला जिले के इटकी थाना क्षेत्र के गड़गांव पुल के पास हुई है। जहां शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे आरकेडी कंस्ट्रक्शन कंपनी के वाहनों में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

अपराधियों ने दो वाहनों में आग लगाने की कोशिश की, हालांकि सिर्फ एक रोलर ही जल पाया। आग लगाने से पहले अपराधियों ने वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड से मारपीट कर उनके मोबाइल फोन भी छीन लिए। आरकेडी कंस्ट्रक्शन कंपनी राँची गुमला मुख्य मार्ग (एनएच 23) के चौड़ीकरण निर्माण का कार्य कर रही है।सड़क चौड़ीकरण का काम पलमा से लेकर गुमला जिला मुख्यालय तक किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार,सड़क निर्माण कार्य को लेकर ईटकी थाना के गड़गांव नदी में पुल निर्माण कार्य में लगे रोलर, पोकलेन सहित कई वाहन विवेकानंद स्कूल के पास खड़े थे। दो अपराधी देर रात हथियार के दम पर गार्ड मोबाइल फोन छीन लिए। अपराधी ने उनके साथ मारपीट भी की। फिर अपने साथ लाए पेट्रोल को अपराधियों रोलर और पोपलेन पर छिड़ककर आग लगा दी।आग लगते ही रोड रोलर का टायर धू- धूकर जलने लगा। हालांकि पोपलेन में आग नहीं लग पाई। जिसके बाद दोनों अपराधी फरार हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button