नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

अमन सिंह गैंग ने मोबाइल कारोबारी से मांगी 50 लाख रंगदारी, नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी

मोबाइल कारोबारी जय राजगढ़िया से अमन सिंह गैंग ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है. व्यवसायी ने एसएसपी से इसकी शिकायत की है और सुरक्षा की मांग की है.

धनबाद: जिले के व्यवसायी इन दिनों डरे सहमे नजर आ रहे हैं. कुख्यात अमन सिंह और गैंग्स ऑफ वासेपुर के प्रिंस खान के द्वारा व्यवसायियों से रंगदारी की मांग की जा रही है. इसबार मोबाइल कारोबारी से जेल मे बंद कुख्यात अमन सिंह गैंग के द्वारा 50 लाख की रंगदारी की मांग की गई है. रुपए नहीं देने पर परिवार को जान मार देने की धमकी दी गई है. घटना के बाद मोबाइल कारोबारी का पूरा परिवार दहशत में हैं. एसएसपी को मोबाइल कारोबारी ने मामले की सूचना दी है. कारोबारी ने सुरक्षा की गुहार लगाई है

कतरास के रहनेवाले मोबाइल कारोबारी जय राजगढ़िया से अमन सिंह गैंग के द्वारा 50 लाख की रंगदारी की मांग की है. 10 से 12 बार व्हाट्सएप कॉल कारोबारी को की गई है. अमन सिंह गैंग के द्वारा मैसेज भी किया गया है. मोबाइल कारोबारी जय राजगढ़िया का कहना है कि लगातार अमन सिंह गैंग के द्वारा व्हाट्सएप कॉल किया गया है. हर बार वह 50 लाख रुपए की रंगदारी देने की बात कह रहा है. रंगदारी नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.जय राजगढ़िया ने बताया कि कॉल आने के बाद परिवार के लोगों में दहशत है. एसएसपी को मामले की शिकायत की गई है. पुलिस से सुरक्षा की गुहार कारोबारी ने लगाई है. कारोबारी का कहना है कि आए दिन व्यवसायियों से अमन सिंह गैंग और प्रिंस खान के द्वारा रंगदारी की मांग की जा रही है. आखिर कबतक व्यवसायी डर के माहौल में अपना व्यवसाय करेंगे. पुलिस ऐसे अपराधियों के ऊपर लगाम लगाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button