नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंड

आदित्यपुर में एमजीएम अस्पताल के डॉक्टर अमित सिंह ने खेल-खेल में चलायी गोली, हालत गंभीर

टाटा मुख्य अस्पताल में सीसीयू में चल रहा इलाज, रिवॉल्वर लेकर कनपटी पर सटाकर तीन बार दबाया ट्रीगर.

जमशेदपुर: आदित्यपुर एस टाइप एस 8/1 में रहने वाले डॉक्टर अमित कुमार सिंह 29 वर्षीय ने ख़ुद को खेल-खेल में गोली मारी. अभी टीएमएच के सीसीयू में उनका इलाज चल रहा है. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. हालांकि लोगों का कहना है कि यह आत्महत्या की भी कोशिश हो सकती है.

मां और परिवार के साथ चाय पी रहे थे, तभी घटी घटना

मिली जानकारी के अनुसार वे सुबह उठकर अपनी मां और परिवार एवं स्टाफ़ के साथ चाय पी रहे थे और एमजीएम अस्पताल ड्यूटी जाने की तैयारी में थे, जिसके बाद बग़ल में रखी रिवॉल्वर हाथ में आने के बाद बचकानी हरकत करते हुए उन्होंने 3 बार अपनी कनपटी में गोली मारी, जिसमें से दो बार गोली नहीं चली पर तीसरी बार फायर हो गया. गोली सिर से घुसकर पीछे गर्दन की ओर से निकल गई. डॉक्टर अमित सिंह का भाई जिस समय नहाने गया उसी समय यह घटना घटी.

टीएमएच अस्पताल पहुंचे लोग.

नवंबर में होने वाली थी डॉक्टर अमित की शादी मिली जानकारी के अनुसार डॉ अमित किसी से ज्यादा घुलते-मिलते नहीं थे. 29 वर्षीय डॉक्टर अमित सिंह एमजीएम हॉस्पिटल के साथ-साथ राजस्थान सेवा सदन में भी बैठते हैं. परिवारवालों ने उनकी शादी नवंबर के महीने में तय की थी. फ़िलहाल परिजनों ने उनको टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचाया है जहां उनके भाई पूरे खून से लथपथ नज़र आए. मौक़े पर पूर्व विधायक अरविंद सिंह, उप महापौर बॉबी सिंह, स्थानीय वार्ड पार्षद सुधीर सिंह, शम्भु सिंह एवं आदित्यपुर थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद मौजूद थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button